Sunday 24 December 2017

डे ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा साथ रहने वाली विदेशी मुद्रा शांति सेना कैलेंडर


FxLiveDayTrading समीक्षा मैं सोचा था कि साइट पर जाएँ, मैं इसे लिखना नहीं चाहता, लेकिन मुझे इसकी आवश्यकता है मेरा स्काइप खुला था और एक दिन, मुझे एक FXDaytrading स्काइपे समूह में आमंत्रित किया गया था। जब मैंने अपने स्काइप की जांच की और समूह में एक प्रश्न लिखा, जो मुझे दिखाते हैं, तो उनके पिछले प्रदर्शन में क्या था, मुझे एक प्रतिक्रिया मिली जैसे उन मूर्खतापूर्ण प्रश्नों को बंद करना और मैं इस समूह में क्यों हूं। माफ करना, लेकिन वे जानना बेवकूफ हैं, जिसे वे अपने समूह में आमंत्रित करते हैं क्या ये मेरी गलती है, मैं ऐसा नहीं सोचता हूं। मैं बाद में समूह छोड़ दिया और मैं बहुत निराश हूँ न उनके साथ कुछ भी करना चाहते हैं। क्या गाल है। 30 नवंबर, 2018 को प्रस्तुत हुए जोए 71 9 द्वारा उत्तर: प्रिय फिलिप एस, ऐसा लगता है कि अगर आपने हमसे मुफ्त सेवा नहीं प्राप्त की तो बुरा समीक्षा को पोस्ट करने की धमकी के माध्यम से अपनाया गया, ओह, सच को पोस्ट करने का हमारा कर्तव्य। हम हमारी वेबसाइट पर काम करने में हमारी सहायता करने के लिए आपके प्रस्ताव की सराहना करते हैं, हालांकि यह एक ऐसा प्रबंधन निर्णय था जिसे बनाया गया था और हम समझ नहीं पा रहे हैं कि आपको इतना गुस्सा क्यों हुआ। हम माफी मांगते हैं कि आपके व्यापार के कमरे में कई सदस्यों पर मौखिक रूप से हमला किए जाने के बाद महीने के लिए आपको धन वापस करना पड़ा, जो इस तथ्य से सहमत नहीं था कि आप डिजिटल इंस्ट्रिनेंट. डे पर अपनी वेब डिज़ाइन सेवाओं का विज्ञापन कर रहे थे। आपको यह समझना चाहिए कि हमारे बारे में हमारे ग्राहकों द्वारा प्राप्त 5 शिकायतें स्पष्ट रूप से बताती हैं कि आप सीखने से दूसरों को रोक रहे थे। कृपया हमारे व्यापारिक कमरे में बाहरी सॉलिसिटर्स की अनुमति नहीं है, यह हमारी नीति शर्तों में है। हम इस तथ्य की भी सराहना करते नहीं हैं कि आपने हमें धमकी दी है कि यदि आपको मुफ्त मासिक सेवा नहीं मिली है तो आप खराब समीक्षा से हमें चोट पहुंचाईएंगे। जर्मनी में डिजिटल-वृत्ति के एक छोटे व्यवसाय के स्वामी के रूप में, आपको समझना चाहिए कि ईमानदारी महत्वपूर्ण है, और छोटे व्यवसायों के लिए और भी महत्वपूर्ण है। हम समझते हैं कि आप विदेशी मुद्रा वेबसाइट तैयार करते हैं, इसलिए शायद यही कारण है कि आप यह जानने में बहुत रुचि रखते हैं कि हमारा सिस्टम कैसे काम करता है। किसी भी तरह से यह अनैतिक है और हमें लगता है कि आपके इरादों को वेब पर हमारी प्रतिष्ठित प्रतिष्ठा को रोकने और बाधित करने का प्रयास करना था। आप देखेंगे कि आपका अव्यवसायिकता अंततः आपके पास वापस आ जाएगी, क्योंकि यह हमेशा करता है हम एक सीखने के लिए शैक्षिक ट्रेडिंग कक्ष हैं और हम 2018 के बाद से हैं, आने वाले कई सालों तक हम कोचिंग छात्रों की उम्मीद करते हैं। सादर, एरिक मैं 2018-2018 में बीटी के कमरे का सदस्य था (मैंने पिछले साल भी एक समीक्षा लिखी)। बीटी ने कमरे से एक ब्रेक लिया और मुझे खुशी है कि वह वापस आ गया है, और कुछ भी नहीं बदला है। आप कभी भी सोच नहीं रहे हैं कि स्थिति क्यों ली गई है। उनका विश्लेषण महान है और हर व्यापार को समझाया गया है। उसमें जोड़ें, कई अन्य पेशेवर व्यापारी जो सदस्य हैं, अपनी राय और व्यापारिक विचार साझा करते हैं। अनुभवी और नए व्यापारियों के बीच खुले संवाद के साथ यह एक अनुकूल कमरा है। सबसे महत्वपूर्ण बात, मुनाफा महान हैं 2018-03-20 5 सितार 2 साल से अधिक, Ive कई व्यापार कमरे की कोशिश की। उनमें से कोई एक परीक्षण अवधि के बाद मुझे नहीं रख पा रहा था। मैं लगभग 7 महीने पहले fxlivedaytrading कमरे में शामिल हो गया - और इसे प्यार करता हूँ। मैं बीटी के साथ अमेरिकी सत्र के दौरान मुख्य रूप से व्यापार करता हूं (एफटी ट्रेड यूनियन यूरो सत्र)। उन लोगों में से एक जो इन लोगों के बारे में सबसे ज्यादा सराहना करते हैं, पारदर्शिता है I यह ऐसा कमरा नहीं है जहां आप को कुछ खरीदने या बेचने के बारे में बताया जाए और आपको पता चले कि क्यों सेटअप और रणनीतियों को समझाया गया है। और अच्छी तरह से समझाया और हो सकता है कि मेरे पास कोई भी प्रश्न हमेशा उत्तर दिया जाए - या तो हर किसी को कमरे में या बजे के माध्यम से देने की व्याख्या में काम किया - यहां तक ​​कि व्यापारिक सत्रों के बाद भी समय व्यतीत किया गया। बेशक, सिर्फ शिक्षा के रूप में महत्वपूर्ण है, वे कैसे प्रदर्शन करते हैं पिटबुल चुनौती अभी तक इस साल अब तक 40 से ऊपर है। क्या ऐसे ट्रेड होते हैं जो कभी-कभार बुरे दिन का काम नहीं करते हैं, हाँ, और हाँ, लेकिन व्यापार व्यापार। कुल मिलाकर, मुनाफा ऊपर है और मुझे यकीन है कि इस कमरे में शामिल होने के बाद से एक बेहतर व्यापारी। शिक्षा, प्रदर्शन, ईमानदारी से बहुत अधिक सिफारिश की जाती है। इस कमरे में शामिल होने से पहले मेरा व्यापारिक दिन डर से रथ्फ़ार्ड था। मैं ईमानदारी से बीटी और विश्लेषण पर अपनी जगह की मदद से अब बेहतर महसूस कर रहा हूं। एक शुरुआती व्यापारी के रूप में उसे सुनने के लिए बहुत अच्छा लगता है और ज़ोर से सोचें कि स्थिति का आकलन करने के लिए क्या मायने रखता है। मैं इस कमरे को किसी भी व्यक्ति को सलाह देता हूं जो उपयोगी अनुभवी व्यापारियों के साथ एक दोस्ताना और सुरक्षित माहौल में व्यापार करना चाहता है विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। अमेरिका और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित हैं। डेट ट्रेटिंगफ़ोइंडलाइन लाइट (स्टर्लिंग सुहर) की समीक्षा करें साइट पर जाएँ मैंने 2007-2018 में कुछ कोर्स और वेबिनार समूह किए, जिसमें बहुत अच्छे सामान थे, लेकिन मैं कभी भी खोना बंद नहीं कर सकता था मूल रूप से बाएं महसूस किए जाने और उपयोग किए जाने के कारण विकल्प और विदेशी मुद्रा सहित कुछ भी व्यापार करना ट्रेडिंग सूक्स हां पता है लेकिन कुछ साल तोड़ने के बाद मुझे 2018 के मध्य में अचानक आशंका हो गई थी कि मुझे इस बात का अहसास हो रहा था कि मुझे पता चला कि मैं थोड़ी चली गई और डीटीएफएल की समीक्षाओं पर ठोकर खाई। यह एक कोशिश के लायक लग रहा था, इसलिए मैंने भुगतान किया जो कुछ सौ डॉलर का एक बहुत ही उचित एक समय का भुगतान हो रहा था जो अब भुगतान नहीं करता। मैं इस समय एक भाग्य बनाऊंगा। यह एक साल के बारे में कैसा रहा और मुझे लगता है कि मैं उन्हें सकारात्मक समीक्षा देना चाहता हूं। - प्रति सप्ताह चार वेबिनार न्यू यार्क और लंदन इसलिए कोई भी कम से कम एक या दो में भाग ले सकता है चाड और स्टर के पास अलग-अलग शैलियों भी हैं ताकि आप दोनों या एक या जो भी आप चाहते हो सीख सकते हैं। और वे दोनों व्यापारिक सत्रों में काम करते हैं वेबिनार सीखने का सबसे अच्छा समय है क्योंकि आप लाइव ट्रेडों को देख सकते हैं और इसमें शामिल हो सकते हैं और जितना चाहें उतने सवाल पूछ सकते हैं। - वीडियो में दैनिक बाजार की समीक्षा और टेक्स्ट प्रारूप भी। व्यापारिक स्तर और विधियों के रूप में कुल पारदर्शिता सभी पूर्वनिर्धारित हैं ताकि आप उनके माध्यम से जा सकें और यह जान सकें कि क्या महीना लाभदायक होगा या नहीं। ये सभी वेबसाइट पर भी सहेजे जाते हैं - समर्थन। यदि आपके पास वेबिनार समय से कोई सवाल है तो सिर्फ एक ईमेल भेजें और उनमें से एक को समय के बारे में आपको कुछ भी जानना होगा जो आपको जानने की जरूरत है। यह आपके व्यापार की तस्वीर भेजने के लिए अच्छा है और वे इसे देखने के लिए देखेंगे कि क्या आप कुछ भी गलत कर रहे हैं। - दोस्ताना कंपनी लाइव कमरे अच्छी ऊर्जा से भर जाती हैं, जहां आप सफलता के लिए मिलकर काम कर रहे हैं। - साइट पर एक फोरम है जो आप चाहते हैं और एक चैट बॉक्स जहां सदस्यों की स्थापना के बारे में बात करते हैं, जैसा कि वे होते हैं। - सीखें कि बाजार में हेरफेर कैसे किया जाता है और हेरफेर होने के बाद दूसरी तरफ कैसे लें और व्यापार की उच्च संभावनाएं व्यापार करें। - खरीद मूल्य। जो भी विदेशी मुद्रा से आय करना चाहता है, वह इस तरह का पैसा खर्च करने में सक्षम होना चाहिए ताकि सदस्यता की कीमत बहुत अच्छी हो। शायद औसत व्यक्ति के लिए एक हफ्ते का वेतन मजदूरी Youd लगता है कि वहाँ छुपा फीस या बैक-एंड उत्पादों होगा, लेकिन कोई नहीं हैं डाउनसाइड्स यदि आप पढ़ना और भाग लेने और जानने के बारे में सोचते हैं, तो समय लगता है। अधिक यांत्रिक पद्धति के लिए एक महीने के आसपास बोलें और कुछ महीनों में अधिक विविध पद्धतियों के साथ असली धन व्यापार करने में सक्षम हो। छोटे समय के फ़्रेम जैसे कि 15 मिनट के चार्ट अर्थात् आपको एक दिन में कुछ घंटों खर्च करने की ज़रूरत नहीं हो, वह चाय का प्याला न हो। कुल मिलाकर, अत्यधिक अनुशंसित मुझे यकीन है कि यह दुर्लभ ऐसी बात को खोजने के लिए हास्य की भावना के साथ लोगों और सलाहकारों के शीर्ष समूह जो विदेशी मुद्रा से जीवित रहते हैं और आपको सभी समर्थन देंगे, लाभदायक होने की आवश्यकता होगी। बाकी आप पर निर्भर करता है

No comments:

Post a Comment