Saturday 16 December 2017

Astrofx विदेशी मुद्रा शांति


एस्ट्रॉफ़क्स फॉरेक्स एस्ट्रॉफ़क्ससी एक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग फर्म है, जो दो स्थापित एफएक्स व्यापारियों द्वारा बनाई गई है, जिन्होंने हमारे चढ़ाई के दौरान ऊंचे और चढ़ाव के दौरान शीर्ष एस्ट्रॉफ़क्स में युवाओं की स्थापना की थी, स्वयं को सिखाया गया था (ए। हम चाहते हैं कि एनएटीपी एस। तकनीकी मंगलवार की मात्रा, इसलिए इस हफ्ते हमने तय किया कि आप सभी लोगों को नवीनतम परिवर्तनों पर अपडेट कर दें) संयुक्त राज्य एस्ट्रोफैक्स यूके कोर्स में ग्राउंड अप से सलाह कार्यक्रम है, जो किसी भी पूर्व अनुभव या ज्ञान के बावजूद, कई कठिन समय के बाद लगातार काम की दर, सफलता मीटर के बाद बदल सकता है। AstroFx युवा, आत्म सिखाया (AAstrofx विदेशी मुद्रा घोटाले 2018 सितंबर में शामिल की गई थी स्थिति: सदस्य 149 पोस्ट एस्ट्रो एफएक्स घोटाले शॉन ली पावेल और अमान नट दोस्तों किसी ने सुनाई या ऐशोफ़्क्स से शॉन ली पावेल या अमान नट के साथ किसी भी अनुभव के बारे में है। व्यावसायिक व्यापारियों ने यूके में 2 दिन के विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम की पेशकश की है, सिर्फ इसलिए कि अगर किसी ने यहां कोर्स किया है, तो मैंने यूट्यूब पर उनके कुछ विश्लेषण देखे हैं और उनके परिणाम पृष्ठ केवल मार्चएफआर 2018 तक मेरे एफक्यूबुक को दिखाएगा और कोई अद्यतन नहीं होगा, जहां वे कहते हैं व्यक्तिगत परिणामों के कारण जनता के साथ अपने परिणामों को साझा न करें, मैं किसी के बारे में थोड़ा उलझन में हूं जो नतीजे नहीं दिखा सकता है और इसलिए मेरे संदेह है, मुझे आश्चर्य है कि किसी के पास उनके साथ अनुभव है

No comments:

Post a Comment