Monday 27 November 2017

दैनिक विदेशी मुद्रा व्यापार बढ़त ओ वेबिनार के लिए प्रशासनिक सहायकों


3 चीजें मैं चाहता हूं कि मुझे पता चला कि जब मैं व्यापार शुरू किया था विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा तत्काल धन का एक शॉर्टकट नहीं है अत्यधिक लाभ उठाने से जीतने वाली रणनीतियों को हारने में बदल सकता है। खुदरा भावना एक शक्तिशाली व्यापारिक फिल्टर के रूप में कार्य कर सकती है। हर कोई एक कारण के लिए विदेशी मुद्रा बाजार में आता है, जो केवल एक पेशेवर व्यापारी बनने के लिए मनोरंजन के बीच है। मैं एक पूर्णकालिक, स्व पर्याप्त विदेशी मुद्रा व्यापारी होने की इच्छुक बनना शुरू कर दिया। मुझे सही रणनीति सिखाई गई थी मैंने महीनों का परीक्षण किया और बैकटेस्ट ने दिखाया कि कैसे मैं एक 10,000 खाते में से 25,000-35,000 सालाना बना सकता हूं मेरी योजना मेरे खाता परिसर को जब तक मैं इतनी अच्छी तरह से बंद नहीं करनी पड़ी, तो मुझे अपने जीवन में फिर से काम करना पड़े। मैं समर्पित था और मैंने अपने आप को योजना 100 में बांटा। आप विवरण बताने के लिए, मेरी योजना विफल रही। यह पता चला है कि 10,000 खाते पर ट्रेडिंग 300k बहुत ही बहुत क्षमा करने योग्य नहीं है। मैंने अपने खाते के 20 हफ्तों में 3 हफ्तों में खो दिया। मुझे नहीं पता था कि मुझे क्या मारा कुछ गलत था। सौभाग्य से, मैंने उस बिंदु पर व्यापार बंद कर दिया और एक विदेशी मुद्रा दलाल, एफएक्ससीएम में नौकरी देने के लिए बहुत भाग्यशाली था। मैंने अगले दो सालों से दुनिया भर के व्यापारियों के साथ काम किया और खुद को विदेशी मुद्रा बाजार के बारे में शिक्षित करना जारी रखा। मेरे व्यापार में आज के दिन व्यापारी बनने में बड़ी भूमिका निभाई। बाद में लाभदायक व्यापार के 3 साल बाद, डेलीएफएक्स में टीम में शामिल होने के लिए मेरी खुशी हुई और लोगों को सफल या अधिक सफल व्यापारियों के लिए मदद मिल गई। मुझे यह बात कहने का मतलब यह है क्योंकि मुझे लगता है कि कई व्यापारियों ने इस बाजार में शुरू करने से संबंधित हो सकता है, न कि उन परिणामों को देखकर जो उन्हें उम्मीद थी और समझ में नहीं क्यों ये 3 चीजें हैं जो मैं चाहता हूं कि मुझे पता था कि जब मैंने विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू किया था 1 ndash फॉरेक्स एक गेट रिच त्वरित अवसर नहीं है जो वेब पर कई वेबसाइटों पर आपका क्या पढ़ता है इसके विपरीत, विदेशी मुद्रा व्यापार आपके 10,000 खाते को नहीं ले जा रहा है और इसे 1 लाख में बदल सकता है। जिस राशि से हम कमा सकते हैं वह हमारी रणनीति कितनी अच्छी है, इसके बजाय हम जो पैसा खर्च कर रहे हैं, उसके द्वारा और अधिक निर्धारित किया जाता है। पुरानी कहावत ldquo यह पैसा बनाने के लिए पैसे लेता है एक सटीक एक है, विदेशी मुद्रा व्यापार भी शामिल है। लेकिन इसका मतलब यह है कि यह सब के बाद एक सार्थक प्रयास नहीं है, वहाँ कई सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी हैं जो वहां रहने के लिए व्यापार करते हैं। अंतर यह है कि उन्होंने समय के साथ धीरे-धीरे विकसित किया है और अपने खाते को ऐसे स्तर तक बढ़ाया है जो स्थायी आय बना सकते हैं। मैं हर समय 50, 60 या 100 मुनाफा प्रति माह, या यहां तक ​​कि हर माह को लक्षित करने वाले व्यापारियों के बारे में सुनता हूं, लेकिन वे जो जोखिम ले रहे हैं, वे लाभ को लक्षित करने के लिए काफी समान हैं। दूसरे शब्दों में, एक साल में 60 मुनाफा बनाने की कोशिश करने के लिए, किसी दिए गए वर्ष में आपके लगभग 60 खाते का नुकसान देखने के लिए अनुचित नहीं है। लेकिन रोब, मैं एक किनारे के साथ व्यापार कर रहा हूं, इसलिए जितना मैं संभावित रूप से कमा सकता हूं उतना जोखिम नहीं उठा रहा हूं। यदि आपके पास एक ट्रेडिंग किनारे के साथ एक रणनीति है, तो यह सही वक्तव्य है आपकी उम्मीद की वापसी सकारात्मक होना चाहिए लेकिन बिना लाभ के, यह एक अपेक्षाकृत छोटी राशि होने जा रहा है और दुर्भाग्य के समय में, हम अभी भी धारियाँ खो सकते हैं जब हम मिश्रण में लाभ उठाते हैं, तो यह कि व्यापारियों ने उन अत्यधिक लाभों को लक्षित करने का प्रयास किया है। किस बदले में व्यापारियों के अत्यधिक नुकसान उत्पन्न हो सकता है लाभ उठाने के लिए फायदेमंद है, परन्तु जब यह एक हारे हुए में जीत की रणनीति को बदल सकता है। 2 उत्तोलन धन खोने के लिए एक जीतने की रणनीति का कारण हो सकता है यह एक सबक है I इच्छा है कि मैं पहले सीखा था अत्यधिक उत्तोलन एक अन्य लाभदायक रणनीति को बर्बाद कर सकता है। कहें कि मेरे पास सिक्का था जब सिर मारा गया था, आप 2 अर्जित करेंगे, लेकिन जब पूंछ मारा गया था, तो आप खो देंगे 1. क्या आप उस सिक्के को फ्लिप करोगे मेरा अनुमान बिल्कुल है कि आप उस सिक्का को फ्लिप कर देंगे Youd इसे और अधिक फ्लिप करना चाहते हैं जब आपके पास 2 या 1 खोने के बीच 5050 का मौका होता है, तो यह आपके द्वारा स्वीकार्य नहीं है। अब बताता है कि मेरे पास एक ही सिक्का है, लेकिन इस बार अगर सिर हिट हो जाए, तो आप अपनी नेट वर्थ ट्रिपल करेंगे, लेकिन जब पूंछ मारा गया था, तो आप अपने मालिक के हर हिस्से को खो देंगे। क्या आप उस सिक्का को फ्लिप करोगे मेरा अनुमान है आप ऐसा नहीं करेंगे क्योंकि सिक्का का एक बुरा फ्लिप आपके जीवन को बर्बाद कर देगा। हालांकि इस उदाहरण में आपके पास इस उदाहरण में सटीक समान प्रतिशत लाभ है, जैसा कि ऊपर दिए गए उदाहरण में, उनके सही दिमाग में कोई भी इस सिक्के को फ्लिप नहीं करेगा। दूसरा उदाहरण यह है कि कितने विदेशी मुद्रा व्यापारी अपने व्यापारिक खाते को देखते हैं वे एक या दो ट्रेडों पर सब-इन करते हैं और अपने पूरे खाते को खो देते हैं। यहां तक ​​कि अगर उनके ट्रेडों में हमारे सिक्का फ्लिपिंग उदाहरण की तरह एक किनारा था, तो यह केवल एक या दो अशुभ ट्रेडों को पूरी तरह से पोंछने के लिए लेता है इस तरह से लाभ उठाने से पैसा खोने के लिए एक जीतने की रणनीति हो सकती है। तो हम यह कैसे तय कर सकते हैं कि 10x से अधिक प्रभावी लीवरेज का उपयोग करके यह एक अच्छी शुरुआत है। 3 एक गाइड के रूप में भावना का प्रयोग आपकी पसंद में बाधाओं को झुका सकता है I को सीखा है कि तीसरे सबक मेरे लेखों का पालन करने वाले लोगों को कोई आश्चर्यचकित नहीं होना चाहिए। सट्टा सिग्नल सूचकांक (एसएसआई) का उपयोग कर। Ive इस विषय के बारे में कई लेख लिखा है इसका सबसे अच्छा टूल मैंने कभी इस्तेमाल किया है और अभी भी लगभग हर ट्रेडिंग रणनीति का एक हिस्सा है जिसका उपयोग मैं कर रहा हूं, वर्तमान दिन। एसएसआई एक नि: शुल्क उपकरण है जिसे यहां पाया जा सकता है जो हमें बताता है कि कितने व्यापारियों की तुलना में कितने व्यापारियों की तुलना में प्रत्येक प्रमुख मुद्रा जोड़ी कम है। इसका मतलब है कि एक उलटवादी सूचकांक के रूप में इस्तेमाल किया जाए, जहां हम सभी के विपरीत क्या करना चाहते हैं। इसे अपने ट्रेडों के लिए एक दिशा फिल्टर के रूप में प्रयोग करने से मेरे व्यापारिक कैरियर को पूरी तरह से आसपास बदल दिया गया है मेरी गलतियों से जानें अगर मैं विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू करने से पहले अपने छोटे से 3 चीजों को बता सकता हूं, तो यह वह सूची होगी जो मैं दे दूँगा। मुझे उम्मीद है कि वे आपके व्यापार की मदद करते हैं जितना मेरी मदद करते हैं --- रॉब पासशे डेलीएफएक्स द्वारा लिखित विदेशी मुद्रा समाचार और वैश्विक मुद्रा बाज़ार को प्रभावित करने वाले प्रवृत्तियों पर तकनीकी विश्लेषण प्रदान करता है। जोखिम चेतावनी: ट्रेडिंग सीएफडी जोखिम भरा है और इसका परिणाम आपके निवेशित पूंजी के नुकसान में हो सकता है। कृपया यह सुनिश्चित कर लें कि आप जोखिमों को समझते हैं और खोने का जोखिम उठा सकते हैं। पूर्ण जोखिम प्रकटीकरण पढ़ें फॉरेक्सटाइम लिमिटेड लाइसेंस नंबर 18512 के तहत साइज़िक द्वारा विनियमित है। जोखिम चेतावनी: आपकी पूंजी जोखिम में है। आप निवेश से ज्यादा खोना संभव है। हम अपनी वरीयताओं को बचाने के लिए और अधिक स्थानीयकृत अनुभव प्रदान करने के लिए कुकीज़ का उपयोग करते हैं। यदि आप हमारे कुकीज़ का उपयोग स्वीकार करते हैं तो आप ब्राउज़िंग जारी रख सकते हैं। कृपया पूरी जानकारी के लिए हमारी कुकी नीति देखें और आप ऑप्ट-आउट कैसे कर सकते हैं। यदि आप ब्राउज़िंग जारी रखते हैं, तो आप हमारी कुकी नीति के लिए सहमति देते हैं। फॉरेक्सटाइम करियर फॉरेक्सटाइम (एफएमटीएम) पर फिक्स्ड टाइमटेयर (एफएमटीएम) में शामिल होने में शामिल हों हम आपको पर्यावरण और शर्तों के साथ प्रदान करते हैं जो आपको विशेषज्ञता के अपने क्षेत्र में विकसित करने की आवश्यकता है, चाहे आप अपने कैरियर की शुरुआत में एक युवा व्यक्ति हो, या एक अनुभवी पेशेवर मांग आगे बढ़ने के लिए। हमारा मिशन है कि आपको ऐसा करने के लिए प्रेरणा और प्रेरणा देकर अपनी पेशेवर आकांक्षाओं तक पहुंचने में सक्षम होना है। एक कंपनी के रूप में जो प्रगति के मामले में सबसे आगे रहता है, हमने अपने कर्मचारियों के लिए अत्याधुनिक, उच्च तकनीक वाले वातावरण का निर्माण किया है, जिसमें सबसे अधिक आधुनिक उपकरण और अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी शामिल हैं। हम यह सुनिश्चित करते हैं कि हमारे पास आपके पसंदीदा सॉफ़्टवेयर के नवीनतम लाइसेंस हैं, ताकि आप जो काम कर रहे हैं उसके साथ आप क्या काम कर रहे हैं और इसके साथ काम करने से संतुष्ट रहें। यह जानना हमारे लिए बेहद जरूरी है कि हमारे कर्मचारी खुश रहें और अपने काम में लगे रहें। हमारी टीम के नेताओं हमेशा अपनी टीम के प्रत्येक सदस्य को मार्गदर्शन और सलाह देने के लिए और उनकी पूरी क्षमता तक पहुंचने के लिए प्रेरित करने के लिए हमेशा मौजूद होते हैं। हम अपने कर्मचारियों के मूल्य और सम्मान करते हैं और उन्हें हमारी सबसे महत्वपूर्ण संपत्ति, हमारे वर्तमान और भविष्य के रूप में देखते हैं। प्रत्येक कर्मचारी योगदान अमूल्य है क्योंकि एफएमसीएम में हमारा मानना ​​है कि सामूहिक निर्णय लेने की सफलता की कुंजी है। हमारी कंपनी का विश्वास, सम्मान, अखंडता, नवाचार और प्रगति है वर्तमान नौकरी की शुरुआत यदि आपको लगता है कि आप हमारे लिए काम कर सकते हैं, तो कृपया अपने सीवी और कवर पत्र को हमारे मानव संसाधन विभाग को करियरबर्नस्ट्रीम पर भेजें। एफएमसीएम में काम करने के फायदे चिकित्सा कवरेज प्रतियोगी वेतन प्रतियोगी बोनस सिस्टम चौंकाने वाले दृश्यों के साथ केंद्र स्थित कार्यालय रसोईघर में ताजे फल की लगातार आपूर्ति लचीले काम के घंटे और घर से काम करना कानूनी और वित्तीय योग्यता के लिए सदस्यता शुल्क पढ़ाई और व्यावसायिक परीक्षाओं की तैयारी प्रायोजन इंटर्नशिप और स्नातक कार्यक्रम पूरे वर्ष के दौरान यात्रा करते समय सर्वश्रेष्ठ होटलों में आवास किनारे की तकनीक काटने वाले उम्मीदवारों को स्थिति के लिए उपयुक्त साबित कर दिया जाएगा। यदि आप ऐसी स्थिति की मांग कर रहे हैं जो उपरोक्त नौकरी के अवसरों में सूचीबद्ध नहीं है, तो हमें खुशी होगी कि आप भविष्य में किसी भी नौकरी के उद्घाटन के लिए अपने सीवी को ध्यान में रख सकते हैं। आप करियर में अपनी सीवी हमें भेज सकते हैं। एक्सचेंजटाइम ओपन अकाउंट: आपकी पूंजी जोखिम में है। आप जितना निवेश करते हैं उतना अधिक खो सकते हैं एफएमसीएम ब्रांड विभिन्न न्यायाधिकारों में प्राधिकृत और विनियमित है। फॉरेक्सटाइम लिमिटेड (फॉर्क्सटाइमेईईयू) को सीआईएफ लाइसेंस संख्या 18512 के साथ साइप्रस सिक्योरिटीज और एक्सचेंज कमीशन द्वारा विनियमित किया गया है। एफएसपी नंबर 46614 के साथ दक्षिण अफ्रीका के फाइनेंशियल सर्विसेज बोर्ड (एफएसबी) द्वारा लाइसेंस प्राप्त है। कंपनी वित्तीय आचार प्राधिकरण यूके में नंबर 600475 के साथ यूके में स्थापित शाखा है एफटी ग्लोबल लिमिटेड (फोरक्टाइम) को बेलीज के अंतर्राष्ट्रीय वित्तीय सेवा आयोग द्वारा लाइसेंस संख्या IFSC60345TS और IFSC60345APM द्वारा विनियमित किया जाता है। जोखिम चेतावनी: ट्रेडिंग फॉरेक्स और सीएफडी में महत्वपूर्ण जोखिम शामिल है और आपके निवेशित पूंजी के नुकसान में परिणाम कर सकते हैं। आपको खोने का जोखिम उठाए जाने से अधिक निवेश नहीं करना चाहिए और यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप पूरी तरह से शामिल जोखिमों को समझें। ट्रेडिंग लीवरेज उत्पाद सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं। व्यापार से पहले, कृपया अपने स्तर के अनुभव, निवेश के उद्देश्यों को ध्यान में रखकर और यदि आवश्यक हो तो स्वतंत्र वित्तीय सलाह प्राप्त करें। यह पता लगाने के लिए ग्राहक की जिम्मेदारी है कि क्या Heshe को निवास के देश में कानूनी आवश्यकताओं के आधार पर FXTM ब्रांड की सेवाओं का उपयोग करने की अनुमति है या नहीं। कृपया FXTM पूर्ण जोखिम प्रकटीकरण पढ़ें। क्षेत्रीय प्रतिबंध एफएमसीएम ब्रांड संयुक्त राज्य अमेरिका, जापान, ब्रिटिश कोलंबिया, क्यूबेक और सास्काचेवान और कुछ अन्य क्षेत्रों के निवासियों को सेवाएं प्रदान नहीं करता है। MyFXTM में अधिक जानकारी प्राप्त करें 2018 - 2017 एफएमसीएम

No comments:

Post a Comment