Monday 13 November 2017

बैकस्टेस्ट ईएक्सएक्स मलेशिया


किसी रिश्तेदार लंबी अवधि के लिए, मैंने कई ईए 8217 लिखा है और उन्हें फायदेमंद खोजने के लिए उद्देश्य से उन्हें पीछे हटाने का प्रयास करें। कुछ सांकेतिक शब्दों में कहें गुरु बेहतर प्रक्रियाओं को बेहतर बनाने के लिए तैनात हैं। अलपारी 8217 की वेबसाइट से टिकटिक डेटा प्राप्त करने से पहले ही डिस्कनेक्ट किए गए एमटी 4 प्लेटफॉर्म पहले ही मेरे द्वारा कर चुके हैं मुझे पहले से ही अलपारी 8217 के टिक डेटा का उपयोग करके 90 बैकटेस्ट गुणवत्ता मिल गई है। दुखी खबर है, लगभग (सभी कहते हैं) मेरी ईए बैकटेस्ट में विफल रही थी इसलिए, मैं कुछ दिनों पहले एक अच्छा ईए खोजने के लिए पहले से ही बेताब था जब मेरे दोस्त, ड्यूयड्यू ने व्यावसायिक ईए के लिए एक बैकटेस्ट किया था जो कि पहले से ही लाइव ट्रेडिंग में लाभदायक साबित हुआ है। यह अजीब है कि ईए विफल रहा था, बैकटेस्ट में भी। उस EA को पहले से ही लेखक द्वारा बैकस्टेस्ट किया गया था, लेकिन मेटाक्वाइट से टिक डेटा के साथ उनका बैकटास अच्छा था और लाइव ट्रेडों एक ही थे। मैं सोच रहा हूं कि अलपारी 8217 से टिक डेटा का उपयोग कर ईए को बैक करने के लिए हमारी प्रक्रिया अमान्य है। अगर यह सच है, तो कितने निशुल्क ईए 8217 के बारे में सोचें जो कि कभी भी जीवित नहीं थे क्योंकि वे बैकटेस्ट प्रक्रिया में विफल रहे थे। इस दिन तक, मैं इसके बारे में एक निष्कर्ष नहीं बना पाया क्योंकि बैकटेस्ट एल्गोरिदम मुझ से दूर है मैं इस विषय पर इस विषय में दिलचस्पी रखने वाली किसी के साथ इस समस्या के बारे में चर्चा करना चाहता हूं, खासकर कुछ एमक्यूएल 4 कोडर्स यदि आप में से कोई भी इस बैकटेस्ट प्रक्रिया के बारे में और समझता है, तो इस पोस्ट में एक टिप्पणी देने के लिए डोनट 2121 मैं वास्तव में इसकी सराहना करता हूं 6 टिप्पणियाँ: ईए यांग और न्याताकां मिन्डा जास बाइक आर्यना ईमेलकैप से कहा वास्तव में यह प्रिंसस्क्रीन प्रयोगात्मक ईए से परिणाम है मैं वाणिज्यिक ई-व्यापार रणनीति से मुक्त होने के बाद से नि: शुल्क ईए के रूप में पोस्ट नहीं कर पा रहा हूं। आशा है कि आप इस बारे में समझें। नमस्ते, तो इस वाणिज्यिक ईए का नाम क्या है, क्या आप इसका परीक्षण कर रहे हैं अब आपके पास कोई भी जीवित परिणाम मिला है अब तक, आप सभी फ्रीक्वैर्सल ईएएस के बीच परीक्षण कर रहे हैं, जो आप हाय जोलीन की सलाह देते हैं, स्क्रीन शॉट बैकटेस्ट परिणाम से है पल्लदा ईए का यह एक मैन्युअल वाणिज्यिक व्यापार प्रणाली है और मैंने इसके लिए एक स्वचालित ट्रेडिंग रोबोट बनाने का प्रयास किया। दुर्भाग्य से, मैंने अपने दैनिक दिनचर्या के बाद से यह ईए समाप्त कर दिया है। मेरे अनुभव और ज्ञान से, मैं शर्क ईए की सलाह देता हूं। लेकिन आपको इसके लिए सही ब्रोकर का चयन करना चाहिए। अभी तक, शार्क ईए के साथ व्यापार के लिए सबसे अच्छा परिणाम FXDD है मैं मानता हूं कि अलग-अलग दलाल प्रत्येक ईए के लिए अलग-अलग परिणाम देगा क्योंकि चूंकि हर ब्रोकरों के बीच टिक डेटा समान नहीं है। आपके जवाब के लिए धन्यवाद। क्या आपने व्यक्तिगत रूप से शार्क ईए को एफएक्सडीडी के साथ परीक्षण किया है यदि हां, तो आपने कितनी देर तक बात की है मैंने सुना है कि बिंदु ब्रेक भी बुरा नहीं है..आप शार्क ईए के साथ लाइव ट्रेडिंग शुरू करने के लिए शेड ईए से पहले ही सुना रहे हैं, उम्मीद है कि सोमवार को एफएक्सडीडी में सभी को पूरा कर लें आवश्यकताएँ। सीकोवॉन्ग्स ब्लॉग और ड्यूयडयस से, मैंने पाया कि यह शार्क ईए व्यापारियों मंच में हाल ही में एक गर्म प्रवृत्ति बन रही है। इसलिए, जब मैंने इसकी वेबसाइट की जांच की और इसके पीछे के परीक्षण और लाइव प्रदर्शन के बारे में जांच की तो मैंने इस ईए के साथ एक जीवंत व्यापार शुरू करने का फैसला किया। हाँ, मैंने पीबी (पॉइंट ब्रेक) के बारे में भी सुना है। मैं अभी भी इस ईए के बारे में बहुत सारी सूचनाएं ढूँढ़ने की कोशिश करता हूं लेकिन दुर्भाग्यवश मैं अपनी व्यापारिक रणनीति और इसके प्रदर्शन के बारे में बहुत कुछ खोज रहा हूं। मेरे समाप्त होने के तुरंत बाद, मैं इसके बारे में पोस्ट करूंगा। आपकी दिलचस्पी के लिए धन्यवाद। सार्वजनिक रूप से उपलब्ध ईएएस की मेरी सीरी: डाउनलोड करें बैकटेस्ट अब सदस्यता रद्द दिसंबर 2018 में शामिल हो गई 1,105 पोस्ट्स यह पता लगाया गया कि महत्वाकांक्षी विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए आसानी से एमएलएल 5 5 में सबसे अच्छा संभव ईएएस समुदाय, मैंने सार्वजनिक रूप से तत्काल डाउनलोड और परीक्षण (केवल फॉरेक्स फ़ैक्टरी में) के लिए मेरे सर्वोत्तम संभव ईए की एक श्रृंखला के लिए उपलब्ध कराने का निर्णय लिया है कृपया नीचे दिए गए बिंदुओं पर ध्यान दें: 1) मैं केवल ex4 फ़ाइलें प्रकाशित करूँगा I 2) आप EX4 फ़ाइलों को केवल वापस परीक्षण के लिए उपयोग कर सकते हैं। 3) ईएएस के साथ डेमो या लाइव ट्रेडिंग संभव नहीं होगी, जब तक आप लाइसेंस नहीं खरीदते। 4) प्रत्येक ईए लागू अलर्ट्स के साथ आएगा, जिसमें आपको बताया जाएगा कि मुझे कैसे संपर्क करें और लाइसेंस खरीदना है। कृपया नीचे पोस्टिंग का पालन करें और अपने व्यापार की आवश्यकताओं के लिए सर्वोत्तम संभव ईए प्राप्त करने का प्रयास करें। MQL5 पृष्ठ: mql5enuserscomextradingllcseller ज्ञान शक्ति है पहले जानने के लिए समय व्यतीत करें कि आप क्या करना चाहते हैं। सदस्यता रद्द दिसंबर 2018 में जोड़ा गया 1,105 डाक ईए नंबर 1: एलायॉट वेव ओसीलेटर एआरओ एच 1 चार्ट के लिए ऑटो इए 1.00 संक्षिप्त विवरण: इस ईए एलियट वेव ओसीलेटर एरो एम 30 और एच 1 समय सीमा से फ़िल्टर सिग्नल का उपयोग करता है। व्यापार का प्रति घंटे 00 और 30 मिनट में शुरू होने का समय है। बाहरी इनपुट और जोखिम प्रबंधन पैरामीटर: 1) अधिकतम ट्रेडों की अधिकतम संख्या 1 पर सेट है। आप अपनी आवश्यकताओं के अनुसार बढ़ सकते हैं। 2) लाभ लेते हैं और लॉज के मूल्य 50 पाइपों के डिफ़ॉल्ट पर सेट होते हैं (लेकिन मैं 100 पिप्स सुझाता है), 30 पिप्स ट्रेलिंग स्टॉप के साथ मिलकर। 3) अधिकतम जोखिम जोखिम 0.1 (10) पर सेट किया गया है और इसे 0.01 (1) तक घटाया जा सकता है। 4) ट्रेडों को ट्रिगर करने के लिए मुख्य समय सीमा एच 1 (60 मिनट की समय सीमा) है। आप अपने विदेशी मुद्रा सर्वर की विशेषताओं और मुद्रा जोड़े के कारोबार के आधार पर अपनी आवश्यकताओं के अनुसार समायोजित कर सकते हैं। 5) हेज ट्रेडों को ट्रिगर करने के लिए हेजिंग समय सीमा एम 30 (30 मिनट की समय सीमा) है। आप अपने विदेशी मुद्रा सर्वर की विशेषताओं और मुद्रा जोड़े के कारोबार के आधार पर अपनी आवश्यकताओं के अनुसार समायोजित कर सकते हैं। 6) इलियट वेव थरथरानवाला तीर फास्ट एमए अवधि, डिफ़ॉल्ट 5. आप अपने विदेशी मुद्रा सर्वर और मुद्रा जोड़ी के ख़रीद पर व्यापार करने के लिए इस आंकड़े के साथ ज़ूम कर सकते हैं। 7) इलियट वेव थरथरानवाला तीरों धीमी एमए अवधि, डिफ़ॉल्ट 34. आप अपने विदेशी मुद्रा सर्वर और मुद्रा जोड़ी का कारोबार करने के लिए विशिष्टताओं के आधार पर इस आंकड़े के साथ ज़ूम कर सकते हैं। 8) इलियट वेव थरथरानवाला तीर सिग्नल एमए अवधि, डिफ़ॉल्ट 5. आप अपने विदेशी मुद्रा सर्वर की विशेषताओं और मुद्रा जोड़ी के कारोबार के आधार पर इस आंकड़े के साथ ज़ूम कर सकते हैं। 9) इलियट वेव थरथरानवाला तीर बारशफ्ट, डिफ़ॉल्ट रखें 1. इस आकृति 1 पर रखें। इसे ज़ूम करने की कोई आवश्यकता नहीं है। 10) मार्जिन स्तर से ऊपर व्यापार, डिफ़ॉल्ट 3x100 उच्च जोखिम जोखिम से बचने के लिए कृपया 3.0 (300) से नीचे की कीमत में कमी नहीं करें। स्वचालित बिल्ट-इन हेजिंग प्रावधानः यह ईए स्वचालित रूप से नीचे की शर्तों पर बचाव करेगा: 1) यदि रिवर्स एलियॉट वेव थरथरानवाला तीर संकेत है। 2) यदि खाता इक्विटी खाता शेष राशि से नीचे है। 3) यदि मार्जिन स्तर 300 से ऊपर है। 4) यदि अस्थायी हानि शून्य से 30 पिप्स से अधिक है 5) यदि आदेश खोले गए एक से अधिक हैं अटैचमेंट्स: 1) 01 जनवरी 2018 से 15 मार्च 2018 तक बैक टेस्ट। 2) बैक टेस्ट 01 जनवरी 2018 से 15 मार्च 2018 तक। 3) ईए संकेतों को प्रदर्शित करने वाले चार्ट स्क्रीनशॉट। 4) बाहरी इनपुट इंटरफ़ेस का स्क्रीनशॉट 5) आपके तत्काल वापस परीक्षण की आवश्यकता के लिए EAs ex4 फ़ाइल अब व्यवसाय में उतरें टेस्ट वापस चलाएं और अगर मुझे लगता है कि ईए आपका विदेशी मुद्रा में सफल होने में मदद कर सकता है तो कृपया लाइव ट्रेडिंग के लिए लाइसेंस के लिए मुझसे संपर्क करें। आपके प्रश्नों का स्वागत है MQL5 पृष्ठ: mql5enuserscomextradingllcseller संलग्न छवियां (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) ज्ञान शक्ति है पहले जानने के लिए समय व्यतीत करें कि आप क्या करना चाहते हैं। सदस्यता रद्द दिसंबर 2018 में शामिल हो गए 1,105 पोस्ट यदि आप इस ईए के बारे में कोई प्रश्न पूछना चाहते हैं या कोई आदेश देना चाहते हैं, तो कृपया मुझे स्काइप आईडी पर संपर्क करें: idorenyin. umoren ज्ञान शक्ति है पहले जानने के लिए समय व्यतीत करें कि आप क्या करना चाहते हैं। सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। अब देखने वाले 0 व्यापारियों फॉरेक्स फॉरेन्ट्रिज एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है।

No comments:

Post a Comment